Shimla : पार्टी ने इनको किया निष्कासित #shimlalive

November 10th, 2017 | Post by :- kangralive | 199 Views
Kangra Live Network Shimla : जिला काँग्रेस कमेटी शिमला शहरी प्रवक्ता दीपक सुंदरियाल ने जानकारी दी की जिला कॉंग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप सिंह भुजजा द्वारा पार्टी विरोधी गतिविधियो मे सलिप्त पाये जाने के कारण कॉंग्रेस के अन्य सदस्यो को 6 वर्षो के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है ।
प्र्व्कता ने बताया की पार्षद अर्चना धवन ,पार्षद इंद्रजीत सिंह व कार्यकारी सदस्य अशोक सूद पार्टी विरोधी गतिविधियो मे सलिप्त पाये गए थे, पूर्व चेतावनी देने के बाद भी उनकी गतिविधिया पार्टी के हित मे नहीं पाये जाने के कारण उनका निष्काषन किया गया है व उनकी प्राथमिक सदस्यता को 6 वर्षो के लिए रद्द कर दिया गया है ।  
जिला अध्यक्ष प्रदीप भुजजा ने कहा की जिन सदस्यो का निष्कासन किया गया है उन्हे कई मर्तबा पार्टी प्रत्याशी के पक्ष मे प्रचार करने के लिए आग्रह किया गया था तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों से दूर रहने की अपील की गई थी उसके बावजूद उन्होने दुष्प्रचार किया व कार्यकर्ताओ को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बर्गलाया। उनके द्वारा आम कार्यकर्ता व जनता मे पार्टी प्रत्याशी विरुद्ध दुष्प्रचार करना, निर्दलीय प्रत्याशी को पार्टी प्रत्याशी के रूप मे पेश करना व पार्टी की छवि को खराब करना इन सब बातों को मध्यनजर रखते हुए पार्टी हाइकमान ने उनका निष्कासन किया है ।
 जिला अध्यक्ष प्रदीप भुजजा ने कहा की पार्टी विरोधी गतिविधियो मे जो भी पदाधिकारी संलिप्त पाया गया है उसे तुरंत प्रभाव से निष्काषित करने के निर्देश पार्टी हाई कमान से मिले हैं जिसके तहत तुरंत कार्यवाही की जा रही है यदि आगे भी किसी कार्यकर्ता या पदाधिकारी की पार्टी विरोधी गतिविधियो मे संलिप्तता की सूचना मिलती है उसे तुरंत प्रभाव से निष्काषित किया जाएगा ।