अजीबो-गरीब: गधे पर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, पढ़ें फिर क्या हुआ ? #kangralive

November 12th, 2017 | Post by :- kangralive | 82 Views

समाज के सबसे नीचे तपके उम्मीदवार संजीवन लाल रजक गधे पर बैठ कर पर्चा भराने पहुचे तहसील लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही गधे से उतार दी जिसको लेकार पुलिस से नोक झोंक भी हुई ।
मुग़लसरायचंदौली : चंदौली जिले के मुगलसराय से है यहां निकाय चुनाव के नामांकन के दौरान उस समय अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली जब नामांकन के लिए राष्टीय लोकदल उमीदवार सजीवन लाल रजकगधे पर सवार हो कर पहुचा इस दौरान उसे पुलिस ने यह कह कर नामांकन स्थल से पहले रोक दिया क्यो की उसने गधे पर सवार हो कर नामांकन करने का परमिशन नही लिया है। जबकि गधे की सवारी करने वाले प्रत्याशी का कहना था कि वह जिस समुदाय से जुड़ा हुआ है। उसमें हम लोग रोज गधे की सवारी करने है और वर्तमान समय मे बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए उसने गधे की सवारी करने का निर्णय लिया है।

दरअसल निकाय चुनाव में जिले की एक मात्र नगर पालिका मुगलसराय की सीट को अनुसूसूचित जाती के लिए आरक्षित किया गया। जिसमे राष्ट्रीय लोक दल के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में सजीवन लाल आज गधे पर सवार हो कर पहुचा हुआ था।

इस दौरान जब उसे परमिशन का हवाला दे कर रोकने की कोशिश की गई तो उसकी पुलिस के साथ नोक झोंक भी हुई लेकिन अंततः पुलिस ने उसे नामांकन स्थल से पहले ही रोक लिया और उसे गधे की बजाय पैदल ही जाकर अपना नामांकन करना पड़ा ।